CG News:  प्रतीक चौहान. रायपुर. पीसीसी चीफ दीपक बैज के बंगले में बिना रोक-टोक आने-जाने वाले एक कांग्रेसी नेता इन दिनों खूब सुर्खियों में है. सुर्खियों में इसलिए क्योंकि पीसीसी चीफ के करीबी होने का फायदा उठाकर उसने विधानसभा चुनाव में टिकट देने के नाम पर कई लोगों से जमकर वसूली की. लेकिन अब उसकी करतूतें खुलने लगी है और सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि इस मामले में पिथौरा थाने में एक एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन साहब के आदेश के बाद ये मामला गुपचुप तरीके से काम कर रहा है. अब ये साहब कौन है ये सूत्र ने स्पष्ट नहीं बताया.

 लल्लूराम डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया कि पीसीसी चीफ दीपक बैज के बंगले में पथौरा के कोई ‘सिन्हा’ आना-जाना करते थे. जो बेहद करीबी थे. उक्त ‘सिन्हा’ ने विभिन्न लोगों के माध्यम से टिकट दिलाने के लिए कई कांग्रेसी नेताओं से पैसे लिए. लल्लूराम के पास मौजूद जानकारी के मुताबिक ये राशि 60 से 80 लाख रूपए के बीच है. इस मामले में पिथौरा थाने में एक एफआईआर भी हुई है. जिसके बाद विराट नाम के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने पैसे लेन-देन की बात स्वीकार भी कर ली है. उक्त आरोपी भानपुरी (बस्तर) का रहने वाला बताया जा रहा है. जिन-जिन नेताओं से पैसे लिए गए है उन्हें पैसे लौटा देने की बात कही गई है. इसलिए इस मामले में कोई भी खुलकर सामने नहीं आ रहा है.

इस पूरे मामले में लल्लूराम डॉट कॉम ने पीसीसी चीफ दीपक बैज से भी बातचीत की. पूरी बात सुनने के बाद उन्होंने कहा कि मैं अभी दुर्ग में हूं और इस मामले में मैं आपसे अपने बंगले में मिलकर बात करता हूं.