तुर्किये की संसद में बहस के दौरान हंगामा हो गया। हंगामा इतना बढ़ा की नौबत मारपीट तक आ गई। सांसदों एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने से भी नहीं चूके। हाथापाई इतनी गंभीर हो गई कि दो सांसद लहूलुहान हो गए।

तुर्किये की संसद में जेल में बंद सांसद को लेकर बहस हो रही थी। इसी दौरान सांसदों के बीच में विवाद हो गया और यह विवाद हाथापाई में बदल गया। जारी वीडियो में एक सांसद को सदन में संबोधित करते हुए देखा जा सकता है, तभी कुछ सांसद उनके करीब आ जाते हैं। उनमें से एक सांसद स्पीकर को सर में मारता है और फिर कई सांसद सीट की तरफ दौड़ पड़ते हैं और दोनों गुटों के बीच में लात-घूंसे चलने लगते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सत्तारूढ़ न्याय और विकास पार्टी के सदस्य अल्पे ओजालान ने वामपंथी वर्कर्स पार्टी ऑफ तुर्की के सदस्य अहमत सिक पर हमला किया था। दोनों एक दूसरे को आतंकवादी कहने लगे। रिपोर्ट के अनुसार, सत्तारढ़ दल के नेता ओजालान सामने आए और उन्होंने सिक को धक्का दे दिया। धक्के से सिक जमीन पर गिर गए। इसके बाद सत्तारूढ़ दल के अन्य नेताओं ने उन्हें मुक्के मारे। इसके बाद तो दर्जनों सांसद लड़ाई में कूद पड़े। सांसदों ने इस दौरान एक-दूसरे को खूब लात-जूते और थप्पड़ मुक्के मारे।