हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में ED की अटैच प्रॉपर्टीज पर हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने गए जिला प्रशासन की टीम पर कब्जाधारी के गार्ड ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम को उल्टे पांव जान बचाकर भागना पड़ा था। इस पूरे मामले में पुलिस ने 3 गार्ड को गिरफ्तार कर FIR दर्ज की थी। वहीं मुख्य आरोपी सुरेश पटेल पुलिस गिरफ्त से बाहर था। इस पूरे मामले में इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने सुरेश पटेल सहित तीन लोगों पर रासुका की कार्रवाई की है। 

बी. एससी (कृषि) की प्रवेश प्रक्रिया पर विवाद: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार, उच्च शिक्षा विभाग, कृषि मंत्रालय समेत संबंधित पक्षों से चार हफ्ते में मांगा जवाब

दरअसल बुधवार को इंदौर के अरविंदो अस्पताल के पीछे एक जमीन पर जिला प्रशासन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने के लिए पहुंचा था। यह प्रॉपर्टी ED में अटैच है और हाईकोर्ट ने यहां से अतिक्रमण हटाने के जिला प्रशासन को आदेश दिए थे। जिसके बाद तहसीलदार और पटवारी मौके पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। इसी दौरान मौके पर मौजूद सुरेश पटेल के गार्ड ने जिला प्रशासन की टीम पर 20 से 25 अंधाधुंध फायर कर दिए। इसके बाद जिला प्रशासन टीम को उल्टे पैर जान बचाकर भागना पड़ा था।

लाशों के बीच लाखों का ड्रग्स: जम्मू से तस्करी कर इस कब्रिस्तान में गाड़ा, शाहरुख और सलीम से पूछताछ जारी

इस पूरे मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर फायरिंग करने वाले एक गार्ड को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं इस पूरे मामले में अब तीन आरोपियों के खिलाफ इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने रासुका की कार्रवाई की है। जिसमें मुख्य आरोपी सुरेश पटेल है जिसका जमीन पर कब्जा था। सुरेश पटेल ने ही जमीन पर अपने गार्ड लगा रखे थे। जिन्होंने जिला प्रशासन की टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। कलेक्टर आशीष सिंह ने सख्त लहजे में कहा है कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर भविष्य में इस तरह की घटनाएं होती हैं तो उन पर इसी तरह से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m