राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और भोपाल पुलिस कमिश्नर के बीच ट्विटर (X) पर वॉर छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर दोनों आमने-सामने हो गए है। दिग्विजय सिंह के आरोप का पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने जवाब दिया है।

शासकीय आवास पर भी चोरी हो गई

दिग्विजय सिंह ने X पर लिखा- जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा। ⁦@JVSinghINC के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गयी। ⁦@CP_Bhopal⁩ क्या उम्मीद करें? भोपाल में ज्वेलरी शॉप में लूट, VIDEO: दो बदमाश हेलमेट पहनकर घुसे, दुकानदार को कट्‌टा अड़ाया; थैला भरकर जेवर ले गए।

मदरसा को लेकर बाल आयोग के आंकड़े चौंकाने वालेः 1,755 पंजीकृत मदरसों में 9,417 हिंदू बच्चे, स्कूल छोड़ चुके बच्चे भी मदरसे के छात्र, बंद होंगे अनुदान

थाने में पोस्टिंग की बोली के बयान निराधार

पुलिस कमिश्नर ने X पर लिखा- थाने में पोस्टिंग की बोली के बयान निराधार और दुर्भावनापूर्ण हैं। जयवर्धन सिंह के शासकीय आवास में हुई चोरी का पुलिस खुलासा कर चुकी है, आरोपी पकड़ कर सामग्री जब्त की जा चुकी है। लगभग हर महत्वपूर्ण अपराध में पुलिस ने तत्परता से कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की है। ज्वेलरी शॉप की घटना में भी पुलिस ने महत्वपूर्ण एवं निर्णायक साक्ष्य जुटा लिए हैं । शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

बी. एससी (कृषि) की प्रवेश प्रक्रिया पर विवाद: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार, उच्च शिक्षा विभाग, कृषि मंत्रालय समेत संबंधित पक्षों से चार हफ्ते में मांगा जवाब

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m