शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं। लगातार कार्रवाई के बाद भी अफसरों की हत्या के प्रयास किए जा रहे हैं। राजगढ़ जिले में रेत माफिया ने एक तहसीलदार को कुचलने की कोशिश की। अधिकारी ने ट्रैक्टर चालक से पूछा था कि वह कहां जा रहा है? सवाल करते ही शख्स ने गाड़ी की स्पीड तेजी से तहसीलदार की तरफ बढ़ा दी और धमकी देते हुए कहा कि वह उन्हें जान से मार देगा। पूरी घटना संडावता थाना क्षेत्र की है।   

मदरसों को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- जबरन कोई धर्म किसी दूसरे धर्म की तालीम नहीं दे सकता

दरअसल नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने रास्ते से जा रहे रेत से भरे ट्रैक्टर को रोककर पूछा कि वह कहां जा रहे है। इसके बाद चालक ने ट्रैक्टर की स्पीड तेज कर दी और तहसीलदार की चलती गाड़ी को कुचलने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी ड्राइवर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भाग गया। जिसके बाद नायब तहसीलदार पुलिस बल के साथ ट्रैक्टर चालक को पकड़ने पहुंचे तो रेत माफिया ने फोन कर धमकी देते हुए कहा- स्पॉट पर ट्रैक्टर चढ़वाकर जान से खत्म कर दूंगा। 

अतिक्रमण हटाने गई टीम पर फायरिंग का मामला: कब्जाधारी समेत 3 पर लगी रासुका, ED की अटैच प्रॉपर्टी से कब्जा हटाने गया था जिला प्रशासन

लीमाचौहान थाना पुलिस ने वाहन का पीछा किया। इसके बाद आरोपी ट्रैक्टर देदला गांव के खेत में छोड़ कर भाग गया। नायब तहसीलदार ने संडावता थाने इसकी शिकायत की है। जिसके बाद 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m