कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। पिकनिक स्पॉट पर लापरवाही जानलेवा पड़ती है। ऐसा ही मामला ग्वालियर से सामने आया है, जहां दोस्तों के साथ घूमने गए 17 साल के नाबालिग की नलकेश्वर कुंड में डूबने से मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ नहाने के लिए कुंड में उतरा था। पुलिस ने उसके शव को पानी से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, शहर के गोल पहाड़िया इलाके में रहने वाला 17 साल का नाबालिग सनी धानुक अपने तीन दोस्तों के साथ बाइक से नलकेश्वर घूमने के लिए गया था। नलकेश्वर कुंड में नहाने के लिए वह दोस्तों के साथ उतर गया, लेकिन पानी की गहराई समझ में नहीं आई और वह डूब गया। यह सब देख दोस्तों के भी होश उड़ गए और वह डरकर उसे डूबता हुआ छोड़कर भाग निकले और घर पहुंच कर किसी को कुछ नहीं बताया। जब सनी घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाशने के लिए निकले। तब उसकी बाइक नलकेश्वर के पास खड़ी मिली।

परिजन तिघरा थाने पहुंचे और घटनाक्रम के बारे में बताया। पुलिस की टीम नलकेश्वर कुंड पहुंची और गोताखोरों की मदद से जब खोज की तो सनी का शव वहां मिला। घटना किस तरह हुई इसकी जानकारी के लिए सनी के दोस्तों का पता लगाया जा रहा है। तीन भाइयों में सनी दूसरे नंबर का था। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m