सुल्तानपुर. जल निगम के (EXCN) इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. हत्या की वारदात विभाग के इंजीनियर ने अपने साथियों के साथ दिया है. पुलिस ने ड्राइवर के बयान के आधार पर AE और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद AE फरार है. पुलिस घटना की तफ्तीश से जांच कर रही है.

बता दें कि पूरा मामला सुल्तानपुर के विनोबापुरी मोहल्ले का है. जहां जल निगम (ग्रामीण) के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हालांकि, पूछताछ में इंजीनियर के ड्राइवर ने विभाग के एक इंजीनियर को आरोपी बताया है. ड्राइवर का कहना है कि विभाग के इंजीनियर साहब ने उसे कई बार फोन किया था.

वहीं जब उसने फोन उठाया तो नीचे खड़े होने की बात कही और नीचे बुलाया. उसके बाद कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया. जब ड्राइवर घर वापस पहुंचा तो देखा कि विभाग का इंजीनियर अपने साथियों के साथ मिलकर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की मुंह पर टेप लगाकर बेरहमी से पीट रहा था. वहीं जब ड्राइवर ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसे भी जान से मारने की धमकी देकर शांत करा दिया. जिसके बाद वे लोग चले गए. मारपीट की घटना के बाद एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में इलाज के लिए गए. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक