देवेंद्र चौहान, भोजपुर (रायसेन)। मध्य प्रदेश के भोजपुर में पिछले दिनों वर्कआउट करने को लेकर जिम में तलवार चली थी, जिसमें बीजेपी के पूर्व पार्षद के भांजा घायल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने फरार आरोपी शुभम खटीक पर 5 हजार का इनाम घोषित किया है। जो कि भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष है।

दरअसल, शनिवार को एसपी ने आरोपी का पता बताने वाले या पकड़वाने वाले को 5000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 9 अगस्त को मण्डीदीप के वार्ड नंबर-1 में जिम में भाजपा नेता शुभम खटीक का निखिल राजपूत से वर्कआउट को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के चलते शुभम खटीक ने अपने अन्य साथियों गनपत खटीक और अमित के साथ मिलकर निखिल पर तलवार से जानलेवा हमला किया था।

जिम में चली तलवारें: बाहर से गुंडे बुलाकर BJP नेता ने कराया हमला, पूर्व पार्षद का भांजा घायल

मंडीदीप थाना पुलिस ने इस मामले में निखिल की शिकायत पर शुभम खटीक सहित गनपत खटीक, अमित तोमर पर धारा 118/2 के तहत केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि भाजपा नेता शुभम खटीक अब तक फरार चल रहा है। पुलिस-प्रशासन ने शनिवार को शुभम खटीक को फरार घोषित करते हुए उस पर 5000 रुपए इनाम घोषित किया है।

पुलिस की दो टीमे जुटी तलाश में

एसडीओपी शिला सुराणा ने बताया कि शुभम खटीक को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें जुटी हुई हैं। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं घटनास्थल से मिले फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की भी शिनाख्त की जा रही है।
निखिल राजपूत के मामले में फरार चल रहे आरोपी शुभम खटीक को फरार घोषित करते हुए 5 हजार का इनाम रखा गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m