crime thriller series murshid: लेटेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज मुर्शिद का पोस्टर मेकर्स ने जारी किया है। साथ ही सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा भी की है। यह सीरीज 30 अगस्त को जी 5 पर रिलीज होने जा रही है। इसमें बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता केके मेनन गैंगस्टर मुर्शिद का रोल निभा रहे हैं। पोस्टर में उनका लुक बड़ा खतरनाक दिख रहा है। जारी नए पोस्टर में लंबे बाल, काली-सफेद दाढ़ी, बोलती आंखें और हाथ में पिस्तौल का मेनन का लुक वाकई किलर लग रहा है। तनुज विरवानी सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल में हैं। पोस्टर में उनका सीरियस लुक बहुत कुछ कह रहा है।

सीरीज मुर्शिद एक गैंगस्टर की स्टोरी है, जो बॉम्बे क्राइम वर्ल्ड का बैक ड्रॉप है। यह काल्पनिक कहानी है मगर इसमें दर्शक 80 और 90 के दशक के बॉम्बे और 2021 तक की मुंबई की घटनाओं की छाया महसूस कर सकते हैं। 7 एपिसोड की थ्रिलर वेब सीरीज मुर्शिद में केके मेनन, तनुज विरवानी के अलावा जाकिर हुसैन, राजेश श्रृंगारपुरे, अनंग देसाई ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फैथम पिक्चर्स और प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी सीरीज के लेखक निर्देशक श्रवण तिवारी, डायरेक्टर संदीप पटेल, सचिन बंसल और सह निर्माता दिनेश आर्य (कार्यकारी निर्माता) हैं। संगीतकार कुणाल करण हैं। मुर्शीद 30 अगस्त को जी5 पर होगी रिलीज होगी।

तनुज विरवानी फेमस एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं। उन्होंने अमेजॉन की सीरीज इनसाइड एज ऑल्ट बालाजी के कोड एम और जी5 के सबसे सफल शो पॉइजन में अहम भूमिका निभाई है। मुर्शिद में वह सेकन्ड लीड प्ले कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक