माता-पिता ने अपने बेटे की गंदी करतूतों से परेशान होकर उसे मौत की सजा दी, हालांकि अब दोनो जेल की सलाखों के पीछे है. पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला पखांजूर का है. जिले के गोंडाहुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने दो दिनों में ही सुलझा लिया. हत्यारा कोई और नही बल्कि युवक के माता पिता ही निकले. जो अपने पुत्र के गंदी करतूतों से तंग आकर ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो गए.

गोंडाहुर थाना के अपराध क्रमांक 14/2024 धारा 103(1), 3 (5), 238 बीएनएस, 25.27 आर्म्स एक्ट के प्रकरण दर्ज किया गया था. पुलिस के मुताबिक संदेह के आधार पर पिता के विवेचना करते हुए पुलिस आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी. तभी पूछताछ में पता चला कि मृतक अभय शील के पिता पलाश शील और मां रंजिता शील ने ही एक राय होकर अपने बेटे की हत्या की थी. आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिलने से उनकी गिरफ्तारी की गई. अपना जुर्म स्वीकार करते हुए आरोपी माता-पिता ने बताया कि उनके बेटे अभय को नशे की लत थी वो गांजा, सुलेशन, बॉन्फिक्स आदि का नशा कर घूमते रहता था, उसे चोरी करने की भी आदत थी, कई बार मोबाइल और बाइक चोरी का घर में ले आता था जिससे समाज में उनकी बदनामी होती थी. उसे समझाने पर वो माता पिता से गाली गलौच और मारपीट पर उतारू हो जाता था, दो बार उसने पिता पर हाथ भी उठाया था. उसे सुधारने के लिए उसके

ने नागपुर के एक कंपनी में 2 सप्ताह पूर्व अभय को नौकरी करने भेजा वहां भी वो नहीं टिका और अपने पिता से पैसा मांग कर वापस पीव्ही 20 अपने गांव आ गया और फिर से नशा करना शुरू कर दिया. 14 अगस्त को रात में अभय नशा करके घर में माता पिता से विवाद करने लगा जिससे दोनो परेशान हो गये और दोनो एक राय होकर अभय की हत्या कर दी. हत्या में प्रयुक्त टांगिया, खंडा, पहने हुए कपड़े, चप्पल, मृतक का मोबाइल वा उसका नशीला पदार्थ, कड़ा और मृतक का जलाया हुआ हड्डी का अवशेष आरोपियों की निशानदेही पर बरामद कर जप्त किया गया है.