मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को आगरा से आई विजिलेंस की टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. शिकायतकर्ता ने विजिलेंस के एसपी से शिकायत की थी कि जूनियर इंजीनियर उससे खेतों में लगे तारों की शिफ्टिंग के लिए बनाए गए एग्रीमेंट को आगे बढ़ाने की एजब में रुपयों की डिमांड कर रहे थे.

मामला मटसेना थाना क्षेत्र के दबरई विधुत सब स्टेशन से जुड़ा है. विजिलेंस दफ्तर से मिली जानकारी के अनुसार मक्खनपुर के इलाके के गांव नगला अनिरुद्ध निवासी राहुल भारद्वाज पुत्र रामजीलाल ने एसपी विजिलेंस से शिकायत की थी कि दबरई विधुत सब स्टेशन पर तैनात अवर अभियंता राम यज्ञ, शिकायतकर्ता के खेतों से गुजर रहे तारों को शिफ्ट कराने के लिए बनाए गए एस्टीमेट को फॉरवर्ड करने एवज में उससे 10 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है. जांच पड़ताल में शिकायत सही पाए जाने के बाद विजिलेंस टीम ने जाल बिछाया और पावडर लगे नोटों को शिकायतकर्ता राहुल को पकड़ा दिया.

इसे भी पढ़ें – दगाबाज दोस्त की दरिंदगीः दोस्त को बीच बाजार में बुलाकर गोलियों से भूना, जानिए जिगरी कैसे बन गया जानी दुश्मन…

राहुल ने दफ्तर में जाकर जैसे ही पैसे जूनियर इंजीनियर रामयज्ञ को थमाए वैसे ही विजिलेंस की टीम ने उन्हें धर दबोचा. विजिलेंस टीम ने जब जूनियर इंजीनियर के हाथ धुलाए तो हाथ लाल हो गए. विजिलेंस की टीम की इस कार्रवाई से विभागीय कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. विजिलेंस टीम जूनियर इंजीनियर को अपने साथ ले गई. विजिलेंस दफ्तर से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक