दिल्ली. राजधानी दिल्ली के आश्रम क्षेत्र में शनिवार सुबह एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके से फरार कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

साउथ ईस्ट दिल्ली के आश्रम इलाके में यह दुर्घटना उस समय हुई जब साइकिल सवार राजेश नामक युवक अपनी ड्यूटी के लिए साइकिल से रवाना हुआ था. राजेश की पहचान 35 वर्षीय माली के रूप में हुई है, जो दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके का निवासी था और उत्तर प्रदेश के रायबरेली का मूल निवासी था. राजेश सुबह 7:30 बजे अपने घर से जोरबाग के लिए निकला था, लेकिन भोगल फ्लाईओवर पर मर्सिडीज कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी कार चालक की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान प्रदीप गौतम के रूप में हुई है, जिसे एक व्यवसायी ने मर्सिडीज गाड़ी बेचने के लिए दी थी. यह गाड़ी प्रदीप के पास पिछले दो महीनों से थी. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

राजेश के परिवार में इस घटना के बाद गहरा शोक छाया हुआ है. उनके दो बच्चे भी हैं, और उनका परिवार इस हादसे से सदमे में है.