लखनऊ. 69000 शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाले को लेकर प्रदेश का सियासी पारा गरमा गया है. तमाम विपक्षी दल शिक्षा भर्ती को लेकर सरकार पर हमलावर हैं. अब इस मुद्दे पर आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने युवाओं के साथ धरना करते हुए योगी सरकार को खुली चेतावनी दी. चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि अभ्यर्थियों के साथ अब कोई साजिश हुई तो अबकी बार जो आंदोलन होगा वो सरकार को उखाड़ फेंकने से पहले नहीं रुकेगा.

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने (X) पर पोस्ट लिखते हुए कहा- 69000 शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाले के पीड़ित अभ्यर्थियों के संघर्ष के साथ @AzadSamajParty शुरूआत से ही कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. चाहें सड़क पर उतरकर आंदोलन हो, विधानसभा का घेराव हो या ईको गार्डन में रात भर धरने पर बैठना, मैंने कई रातें इन आंदोलनकारी छात्रों के बीच में ही बिताई हैं इसलिए इनके दर्द को करीब से महसूस करते हुए सांसद बनने के बाद सदन में भी इस मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया. लेकिन योगी सरकार लगातार नजरअंदाज करती रहीं क्योंकि यह पिछड़े-दलित वर्ग के भविष्य से जुड़ा मामला था.

आगे चंद्रशेखर आजाद ने कहा- अब जब इस आरक्षण घोटाले को मा. उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ की डबल बेंच ने भी मान लिया है तो योगी सरकार ने डैमेज कंट्रोल के तहत इस मामले में तेजी दिखाते हुए बैठक बुलाई है. हमारी पार्टी इस पूरे मामले पर नजदीक से निगाह बनाए हुए है इसलिए बैठक करते समय इस बात को जरूर ध्यान रखें कि इस बार पिछड़े- दलित समाज के इन बच्चों के साथ कोई अन्याय न होने पाए.

पहले योगी सरकार कोर्ट में मामला होने का बहाना बनाती थी अब तो हाईकोर्ट ने भी मान लिया की बड़े स्तर पर गड़बड़ी हुई है, तो इस बार सरकार इन अभ्यर्थियों के संघर्ष को समाप्त करने वाला निर्णय लेकर इनको ईको गार्डन नहीं बल्कि विद्यालय भेजने का निर्णय लें.

आगे उन्होंने ये भी कहा कि ध्यान रखें मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी अगर इस बार इन अभ्यर्थियों के साथ कोई साजिश हुई तो अबकी बार जो आंदोलन होगा वो सरकार को उखाड़ फेंकने से पहले नहीं रुकेगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक