लखनऊ. राजधानी से हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां किराएदारों ने अपने मकान मालिक को मौत के घाट उतार दिया. हत्यारों ने पूरे कांड को लूटपाट के बाद हत्या की शक्ल देने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस ने शातिरों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पूछताछ में आरोपियों ने कत्ल की जो वजह बताई सब सुनकर हैरान रह गए.

बता दें कि दोनों किराएदार पिछले 14 साल से बुजुर्ग मकान मालिक के घर पर रह रहे थे. दोनों की नजर बुजुर्ग के मकान को हड़पने पर थी. हत्या की वारदात के दिन दोनों मकान बेचने के लिए ब्रोकर को लेकर आए थे. जिसके बाद मकान मालिक और किराएदारों के बीच बहस हो गई. इस दौरान आरोपियों ने बुजुर्ग मालिक को धक्का दे दिया. जिससे मालिक के सिर पर चोट आई. इसके बाद आरोपियों ने गला दबाकर मौत की नींद सुला दी.

वहीं हत्या के बाद आरोपियों ने शव को रेनकोट में लपेटकर बाइक पर रखा और इंदिरा नहर में बॉडी को फेंक आए. वहीं आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए बुजुर्ग की अंगूठी छाड़ियों में फेंक दी थी. जिससे पूरा मामला लूट के बाद हत्या का लगे. लेकिन मामले की जांच करते हुए जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो आरोपियों की पोल खुल गई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक