गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश में मुरैना के जौरा कस्बे में एक मार्शल कार को पुरानी रंजिश के चलते आग लगा दी गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक युवक ने रात के समय कार में पेट्रोल डालकर आग लगाई।

गुटखा व्यापारी से 8 लाख की लूट: DIG के बंगले के नजदीक हुई वारदात, काला कपड़ा पहनकर बाइक में आए थे बदमाश

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पीली टी-शर्ट पहने एक युवक कार की खिड़की खोलता है और उसमें पेट्रोल डालता है। फिर वह माचिस की तीली जलाकर पेट्रोल डाले गए स्थान पर छोड़ देता है, जिससे कार में तुरंत आग लग जाती है। आग इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

दिव्यांग बच्चों का कमाल: दो दिनों में 700 से ज्यादा राखियां बनाई, बाड़मेर बॉर्डर पर तैनात जवानों की कलाइयों पर सजेगी राखी

घटना मुरैना जिले के जौरा कस्बे के एसएफ ग्राउंड के सामने स्थित बसंत कुमार शर्मा के घर के बाहर हुई। शर्मा और उनकी पत्नी ने बताया कि 20 दिन पहले उनके बेटे और एक युवक के बीच बहस हो गई थी। उस युवक ने बाद में उन्हें गालियां दी और डराने के लिए कट्टा भी लाया। मकान मालिक की पत्नी के अनुसार, वही युवक उनकी मार्शल कार में आग लगाकर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m