Mohanlal Admitted To Hospital: सांस लेने में तकलीफ, तेज बुखार और मांसपेशियों में दर्द की शिकायत के बाद साउथ सुपरस्टार मोहनलाल को कोच्चि के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने बताया कि एक्टर तेज बुखार और सांस लेने की परेशानियों से धीरे-धीरे ठीक हो रही है। मोहनलाल की तबीयत को लेकर डॉ. गिरीश कुमार ने बताया है कि उन्हें वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन हुआ। वहीं एक अन्य डॉक्टर ने बताया कि मोहनलाल को पांच दिनों तक सार्वजनिक स्थानों पर न जाने की सलाह भी दी गई है।

मोहनलाल हाल में ही गुजरात से लौटे हैं। वह वहां अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। साथ ही उन्होंने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘बैरोज’ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी खत्म कर लिया है। फैंस उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे मगर इस बीच एक्टर की तबीयत को लेकर परेशान है।

मोहनलाल की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह साल 2019 में आई लूसिफर के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं,जिसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं। ये फिल्म मार्च 2025 में रिलीज होगी। इसमें टोविनो थॉमस और शक्ति कपूर जैसे सितारे भी होंगे।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक