मध्य प्रदेश के इछावर में कुएं में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में मातस पसरा हुआ है। इधर, अनूपपुर जिले में भी नदी में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे रक्षाबंधन पर अपनी नानी के घर आए थे।

अनिल मालवीय, इछावर। सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र के निपानिया सिक्का गांव एक युवक कुएं में पानी भरने गया। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक गोलू फसल में दवाई छिड़कने खेत गया था, इस दौरान उसका पैर फिसल गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

न्यायद्दीन अली, अनूपपुर। चोलना नदी नहाने के दौरान एक ही परिवार के दो बच्चे डूब गए। जानकारी के मुताबिक, 9 वर्षीय ऋषि केवट और 7 वर्षीय राघवेंद्र केवट रक्षाबंधन पर नानी के घर आए हुए थे। आज रविवार को दोनों नदी में नहाने पहुंचे। जहां डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया और जांच में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m