मुकेश मेहता, बुधनी (सीहोर)। केंद्रीय कृषि मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान आज पहली बार अपने गृह क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने रक्षाबंधन से पहले लाड़ली बहनों के बीच पहुंचकर उनसे संवाद किया। साथ ही उनके लिए गाना भी गाया। इस दौरान उन्होंने कोलकाता में डॉक्टर रेप और मर्डर को लेकर ममता सरकार को घेरा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को शर्म आनी चाहिए।

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भैरूंदा, जिला सीहोर में आयोजित रक्षाबंधन उत्सव कार्यक्रम में सहभागिता की। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल में डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि दीदी को शर्म आना चाहिए। कोलकाता की घटना शर्मनाक है। साथ ही उन्होंने लाडली बहनों के प्रति अनोखे अंदाज में गाना गाकर सम्मान प्रगट किया। 

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के निर्माण में कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय और ग्रामीण विकास मंत्रालय कोई कसर नहीं छोड़ेगा। प्रधानमंत्री ने मुझे दो काम सौंपे हैं- कृषि का विकास एवं किसान का कल्याण। दूसरा बहनों को लखपति बनाना। उनके नेतृत्व में किसानों का जीवन बदलने, उत्पादन बढ़ाने तथा लागत घटाने के लिए हम दिन-रात काम करेंगे। 

इस रक्षाबंधन उत्सव में बहनों से मिलने, चर्चा करने का अवसर मिला। बहनों ने इतना प्रेम लुटाया, इतना आशीर्वाद दिया कि आत्मा बहनों के प्रेम से भीग गई। मेरी बहनों, मैं आपके इस प्रेम का कर्जदार हूं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m