रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने मासूम बेटे को नदी में नहाने और सड़क पर घूमने काे लेकर डांट दिया। जिसके बाद बेटा रोते हुए पिता की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला मनावर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, बेटे को पिता का डांटना पसंद नहीं आया। फिर क्या था मासूम ने इस बात को दिल पर ले लिया और रोते हुए घर के पास स्थित बाकानेर पुलिस चौकी पहुंच गया। जिस पर एएसआई गोरेलाल शुक्ला ने बच्चे को कुर्सी पर बैठाया और नाराजगी की वजह पूछा। इसके बाद मासूम ने रोते हुए बताया कि पिता ने मारा है। आए दिन नदी के पास और सड़क की तरफ नहीं जाना है कहकर डांटते हैं। जिसकी रिपोर्ट लिखाने आया हूं, मेरी रिपोर्ट लिखकर मेरे पिता को थाने में बंद करो।

मासूम की बातें सुनकर चौकी में मौजूद सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए। पुलिस ने मासूम की पूरी बात सुनी और लाड प्यार से समझाइश दी गई कि रोज स्कूल जाना और मस्ती नहीं करना। हम तुम्हारे पिताजी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जिसके बाद बच्चे को परिजनों को लौटाया गया। हालांकि, चौकी प्रभारी अश्विन चौहान ने बच्चे के घर पहुंचकर पिता को समझाइश दी।

कई दिनों तक बेटे और पिता पर ध्यान रखा गया कि बच्चा परिवार में पिता के साथ में कैसे स्थिति में है। लेकिन वह हर बार अपने पिता के साथ में खुश नजर आया। बीकानेर चौकी प्रभारी अश्विन चौहान और एएसआई गोरेलाल शुक्ला की इस संवेदनशील मामले में की गई कार्रवाई की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m