गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पुलिस की गिरफ्त से भागे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने ऐसी बात कही, जिसे सुनकर पुलिसवालों के होश उड़ गए। उसने बताया कि वह डायल- 100 के ड्राइवर से सांठगांठ कर फरार हुआ था। वहीं अब आरोपी का बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी वह संगीन अपराध में बाल संरक्षण गृह में कई सालों से रह रहा था। बालिक होने पर उसे बाल संरक्षण गृह से पोरसा पुलिस पूछताछ करने के लिए लेकर आई थी। 7 अगस्त को मेडिकल कराने ले जाते समय वह डायल- 100 के ड्राइवर से सांठगांठ कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने धर दबोचा है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि डायल- 100 के ड्राइवर भीम सिंह तोमर सांठगांठ भाग निकला था। आरोपी के बताए अनुसार, ड्राइवर ने कहा था कि जैसे मैं गाड़ी धीमी करू वैसे ही भाग जाना। मैं पीछा करूंगा, लेकिन रुकना नहीं। बताया जा रहा है कि बाल अपचारी के समय से आरोपी का ड्राइवर से पुराना पहचान था। ड्राइवर ने उसके साथ शराब भी पीता था। वहीं अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस के उच्च अधिकारी ड्राइवर के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m