शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में निगम के कर्मचारी शहर को स्वच्छ रखने की कवायद में दिन-रात लगे हुए हैं। लोगों की सुविधाओं के लिए घर-घर कचरा कलेक्ट किया जा रहा है। लेकिन आज इन्हीं में से एक सफाई कर्मचारी पर हमला होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद एक रहवासी ने इसे इतना पीटा कि वह स्पॉट पर बेहोश हो गया। 

शादीशुदा महिला से HIV संक्रमित ने बनाया संबंध: दोस्ती कर घर में कई बार किया SEX, तबीयत खराब होने पर हॉस्पिटल पहुंची तो पैरों तले खिसक गई जमीन

पूरा मामला जोन क्रमांक 17 के वार्ड 77 का है। दरअसल करोद स्थित नवाब कॉलोनी में डोर टू डोर कलेक्शन के लिए निगम की गाड़ी गई थी। इस दौरान स्थानीय रहवासी इरशाद ने गाड़ी हटाने को लेकर ड्राइवर अमन से विवाद करना शुरू कर दिया। आवेश में आकर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया। 

रिक्शा चलाकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर के पास जाते ही हुई मौत, CCTV में कैद हुआ मौत का Live Video

युवकों ने निगम कर्मचारी को इतना पीटा कि ड्राइवर की गर्दन और पसली टूट गई और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उसे संभाला और फिर गंभीर हालत में निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया। हालांकि इसे लेकर अब तक थाने में शिकायत दर्ज हुई है या नहीं, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। 

एक दुल्हन ऐसी भी! अंजलि ने प्यार के जाल में फंसाकर रचाई शादी, झूठे रिश्तेदार किए तैयार, फिर किया ऐसा कांड कि सोचने पर मजबूर हो गए लोग

बता दें कि यह कोई ;पहली घटना नहीं है जब निगम कर्मचारी पर जानलेवा हमला हुआ है। बीते दिनों जेपी नगर में नगर निगम वाहन चालक पर भी तलवार से हमला हुआ था। इस तरह की वारदात होने के बाद सभी कर्मचारियों में खौफ और रोष दोनों है। वहीं अब उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m