शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा का उसके ही दोस्त ने रेप कर दिया। 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने 17 साल की छात्रा से पहले दोस्ती की। उसके बाद मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया और इसी के सहारे वह उस पर हर बार संबंध बनाने का दबाव बनाता था। 

दरअसल पूरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि घटना 24 फरवरी को घाटी है। आरोपी छात्र और 17 वर्षीय पीड़ित छात्रा एक निजी स्कूल में 11वीं क्लास के स्टूडेंट हैं। आरोपी नाबालिग लड़के ने इसी साल इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की थी। दोनों एक-दूसरे से चैट करने लगे और लड़की ने आरोपी को अपने परिवार की जानकारी दी। जब उसे पता चला कि पिता के अस्पताल में भर्ती होने के समय लड़की और उसकी बहनें कई दिनों तक अकेली रहती हैं, तो आरोपी लड़के ने उस पर मिलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

एक दुल्हन ऐसी भी! अंजलि ने प्यार के जाल में फंसाकर रचाई शादी, झूठे रिश्तेदार किए तैयार, फिर किया ऐसा कांड कि सोचने पर मजबूर हो गए लोग

फरवरी में वह मौका पाकर पीड़िता के माता-पिता की अनुपस्थिति में रात करीब 1 बजे छात्रा के घर पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि उसने अपने स्मार्टफोन पर उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर देगा। तब से आरोपी उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। 

शादीशुदा महिला से HIV संक्रमित ने बनाया संबंध: दोस्ती कर घर में कई बार किया SEX, तबीयत खराब होने पर हॉस्पिटल पहुंची तो पैरों तले खिसक गई जमीन

कई दिनों तक पीड़िता ने यह सब सहा लेकिन आखिर में उसने अपनी सहेलियों को आप-बीती बताई थी। जिसके बाद सहेलियों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पीड़िता के साथ आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m