यूपी के बुलंदशहर में कल रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा Bulandshahr Accident) हो गया. यहां रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2024) का त्योहार मनाने जा रहे मजदूर हादसे का शिकार हो गए. पिकअप वाहन को डग्गामार बस ने टक्कर मार दी. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और 29 घायल हैं. लेकिन हम सभी कहावत सुनते आ रहे हैं… जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. ये कहावत इसी हादसे में चरितार्थ हुई है.

2 साल की मासूम को नहीं आई खरोच

दरअसल, इस हादसे में 26 की जान पर बन आई, लेकिन एक मासूम बच्ची को खरोच तक नहीं आई. दो साल की मुन्नी को सड़क हादसे में कोई खरोच नहीं आई. जबकि मुन्नी के माता पिता सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. हादसे में सलामत मुन्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रक्षाबंधन मनाने जा रहे थे मजदूर

बता दें कि गाजियाबाद की एक ब्रेड कंपनी में मजदूरी करने वाले करीब 35 से अधिक मजदूर पिकअप में गाजियाबाद से अलीगढ़ जनपद की तहसील अतरौली के गांव रायपुर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए जा रहे थे.

हादसे में 11 की मौत

पिकअप सलेमपुर थाने के पास पहुंची तो यहां तेज रफ्तार डग्गामार बस ने ओवरटेक के दौरान पिकअप को टक्कर मार दी. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल हुए हैं. घायल 8 लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है, जबकि शेष 21 लोगों का जिला अस्पताल व निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें: ‘मौत’ की ठोकर: पिकअप को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर 3 लोगों की चली गई जान, 2 गंभीर घायल

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक