Raipur Crime News:  रायपुर. उरला थाना क्षेत्र के बीरगांव में 40 वर्षीय एक मजदूर की एक होटल कर्मी ने मारपीट के बाद छत से धकेलकर हत्या कर दी. मृतक संतोष सोनी बीरगांव में ही परिवार के साथ रहता था. उसके तीन बच्चे दिन में बहन पूनम सोनी पति राजू सोनी (42 वर्ष) के किराए के मकान में थे.

संतोष शनिवार रात को साढ़े 8 बजे उनसे मिलने पहुंचा. पुलिस का कहना है कि मकान की छत पर उसने पड़ोसी होटल कर्मी देवा विश्वकर्मा (32 वर्ष) को देखा और वहां आने पर आपत्ति की. इससे नाराज होकर देवा ने उसे लकड़ी के बत्ते से पीटा और छत से नीचे धक्का दे दिया. गिरने से सिर पर चोट लगने से संतोष की मौत हो गई. पिता से मारपीट और उसे छत से धक्का देने की घटना होते मृतक की दस साल की बेटी ने देखा है. पुलिस उसे मुख्य गवाह मान रही है. शनिवार रात की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. अस्पताल में रविवार सुबह संतोष की मौत हुई. रक्षाबंधन के एक दिन पहले हुए हत्याकांड से बीरगांव में किराये पर लेकर रह रही है. (Raipur Crime News)

 पुलिस के मुताबिक शनिवार रात 9 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली. पुलिस ही घायल संतोष को लेकर पास के अस्पताल पहुंची. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पूछताछ में पता चला कि संतोष के तीनों बच्चे उसकी बहन पूनम के घर में थे. रात में संतोष काम करके घर लौटा तो बच्चों से मिलने बहन के घर पहुंचा. इस वक्त उसकी बहन व बच्चे घर के भीतर थे.

संतोष ने मकान की छत पर देवा विश्वकर्मा को देखा. पुलिस के मुताबिक उससे किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो आरोपी देवा ने मारपीट की और छत से नीचे धकेल दिया. छत की रेलिंग भी टूट गई है. मारपीट की घटना को मृतक की 10 वर्षीय बेटी ने देखा है. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है.