पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। MP CBI RAID: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सीबीआई की छापामार कार्रवाई जारी है। सीबीआई (Central Bureau of Investigation) दिल्ली की टीम ने मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोल्डफील्ड्स लिमिटेड (NCL) में छापा मार कार्रवाई की है। आज सुबह 5 बजे एक टीम ने NCL कंपनी के टेक्निकल डायरेक्टर सुनील प्रसाद सिंह के आवास पर दबिश दी।

EXCLUSIVE: MP की बेटी ने PM मोदी को भेजी राखी, कुमकुम, चावल के साथ ‘राष्ट्र रक्षक’ को लिखा पत्र, कोलकता रेप कांड के बाद मांग लिया ये वचन…, कहा- कृष्ण बनकर रक्षा कीजिए

बताया जा रहा है कि आज दूसरे दिन भी सीबीआई की 22 सदस्य टीम ने  NCL के चर्चित अधिकारी निदेशक तकनीक योजना एवं परियोजना सुनील प्रसाद समेत मुख्य सुरक्षा अधिकारी रविंद्र प्रसाद के यहां छापेमार कार्रवाई के लिए सुबह 5:00 बजे से ही पहुंच गई। इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निगाही में सिक्योरिटी संचालक गुड्डू सिंह के यहां भी सीबीआई की टीम के पहुंचने की आशंका जताई जा रही है। 

कुपोषण मुक्त होगा MP! पोषण आहार की राशि बढ़ाएगी केंद्र सरकार, मध्य प्रदेश सरकार ने भेजा था प्रस्ताव

गौरतलब है कि NCL के अधिकारियों और ठेकेदार के आवास पर CBI ने छापा मारा था। टीम ने एनसीएल सीएमडी बी.साईराम के PA सूबेदार ओझा के घर, ऑफिस समेत सुरक्षा विभाग में पदस्थ बी.के. सिंह यहां छापेमार कार्रवाई की थी। इसके अलावा जयंत स्थित सप्लायर रवि सिंह के यहां भी CBI की टीम ने दबिश दी थी। NCL के सप्लायर रवि सिंह को CBI ने गिरफ्तार किया गया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m