मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के एक निजी हॉस्पिटल में शनिवार की रात डॉक्टर ने नर्स को बंधक बनाकर रातभर रेप किया. रविवार सुबह घर पहुंची नर्स ने परिजनों को पूरी आपबीती बताई. पुलिस ने नर्स के पिता की तहरीर पर डॉक्टर सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बिलारी थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एक अस्पताल में 10 माह से नर्स का काम कर रही है. शनिवार शाम करीब सात बजे उसकी बेटी ड्यूटी करने के लिए अस्पताल गई थी. आरोप है कि अस्पताल में ही तैनात एक नर्स ने साजिश के तहत बेटी से कहा कि उसे डॉ. शाहनवाज ने कमरे में बुलाया है.

इसे भी पढ़ें – आग ने मचाई तबाही, कांच कारखाने में लगी भीषण आग, कई लाख के नुकसान की आशंका

नर्स सुबह पहुंची घर

नर्स ने डॉक्टर के पास जाने से इंकार किया तो वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज उसे जबरदस्ती डॉ. शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए और कमरा बाहर से लॉक कर दिया. रात करीब 12 बजे डॉक्टर ने नर्स को बंधक बनाकर रेप किया. साथ ही डॉक्टर ने जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी. डॉक्टर ने नर्स का मोबाइल भी छीन लिया. रविवार सुबह अस्पताल की मुख्य नर्स आई तो पीड़िता ने उससे शिकायत की तो उसे घर भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – भाभी के इश्क में देवर ने उठाया खौफनाक कदम, आधी रात को सगे भाई को दी ऐसी मौत… देखकर कांप गए लोग

तीनों आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित नर्स ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी बात बताई. पुलिस ने डॉ. शाहनवाज निवासी राजपुर केसरिया, नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली. आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया. नर्स और वार्ड बॉय को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने कहा कि अभी पीड़िता के बयान नहीं दर्ज हुए हैं. ठाकुरद्वारा की घटना संवेदनशील है. पीड़िता की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की गई. तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक