कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। India vs Bangladesh T20 Match: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 14 साल बाद टीम इंडिया मैच खेलने जा रही है। नए श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में इसी साल छह अक्टूबर को शुरू हो रहे भारत और बांग्लादेश के बीच T-20 सीरीज के उद्घाटन के साथ पहला इंटरनेशनल मैच  यहां पर तय किया गया है। लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत होने से पहले ही क्रिकेट मैच रद्द करने की मांग की जा रही है। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को खून से पत्र लिखा है।

EXCLUSIVE: MP की बेटी ने PM मोदी को भेजी राखी, कुमकुम, चावल के साथ ‘राष्ट्र रक्षक’ को लिखा पत्र, कोलकता रेप कांड के बाद मांग लिया ये वचन…, कहा- कृष्ण बनकर रक्षा कीजिए

दरअसल हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने अपने खून से पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है और बांग्लादेश से मैच रद्द करने की मांग की है। बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रही बर्बरता के खिलाफ आक्रोश जताया जा रहा है। उनका कहना है कि बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है। माताओं और बहनों से बर्बरता हो रही है। घरों को जलाया जा रहा है। वहां हो रहे अन्याय को रोकने के लिए संयुक्त राष्ट्र संघ में प्रयास कर हिंदुओं की हत्या रुकवाएं। 

11वीं के स्टूडेंट ने नाबालिग छात्रा का किया RAPE: दोस्ती का हाथ बढ़ाने के बाद बनाया हवस का शिकार, फिर अश्लील Video वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का बनाता था दबाव

उन्होंने आगे कहा कि ग्वालियर के अंदर बांग्लादेश से मैच न कराकर किसी और से मैच कराया जाए। अगर यह मैच खेला जाता है तो वह हिंदुओं की हत्याओं पर होगा। इस दौरान बंगलादेश मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।  

रिक्शा चलाकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर के पास जाते ही हुई मौत, CCTV में कैद हुआ मौत का Live Video

बता दें कि 6 अक्टूबर को भारत बांग्लादेश के बीच ग्वालियर में मैच होना है। BCCI ने इसकी घोषणा करते हुए कहा था कि 2024-25 के लिए टीम इंडिया के आगामी होम सीजन में भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर 2024 को पहला टी20 मैच धर्मशाला में आयोजित होने वाला था, लेकिन अब हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ड्रेसिंग रूम में किए जा रहे रेनोवेशन और नवीनीकरण कार्य के चलते आयोजित नहीं किया जा सकता। ऐसे में स्थान परिवर्तन करते हुए यह उद्घाटन मैच ग्वालियर के नये क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m