महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा में एक किशोर के दोस्त ने मजाक-मजाक में उसके पेट पर लात मार दी. इससे उसकी हालत बिगड़ गई और अस्पताल पहुंचेने से पहले उसकी मौत हो गई.

घटना शहर के मुख्य बाजार में मोनू सौदागर की प्यारे एंड संस इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर घटी, जहां 17 वर्षीय अरबाज उर्फ हनी, जो कि दुकान पर हेल्पर के रूप में काम करता था और रिजवान मंसूरी उर्फ सबलू के बीच अक्सर मजाक चलता था. स्थानीय लोगों के अनुसार अरबाज और रिजवान के बीच का मजाक कभी भी विवाद में बदल जाता था, लेकिन आज की घटना ने एक गंभीर मोड़ ले लिया. जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर मजाक शुरू हुआ, तो यह बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गया.

इसे भी पढ़ें – आग ने मचाई तबाही, कांच कारखाने में लगी भीषण आग, कई लाख के नुकसान की आशंका

मोनू सौदागर ने बताया कि मारपीट के दौरान रिजवान ने अरबाज के पेट में जोरदार लात मार दी, जिससे अरबाज गंभीर रूप से घायल हो गया और गिर पड़ा. स्थानीय दुकानदारों ने तुरंत अरबाज को जिला अस्पताल ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. किशोर की मौत के बाद उसके परिवार में गहरा शोक छा गया है. घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सत्यम और शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई पर आरोपी रिजवान को हिरासत में ले लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक