लखनऊ. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर दौरे पर थे. जहां डिप्टी सीएम ने पार्टी कार्यकर्याताओं को संबोधित करते हुए मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. उन्हें देश का बेस्ट सीएम बताया था. अब उनके बयान पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने केशव मौर्य के इस बयान पर तंज कसते हुए X लिखा पर लिखा, “कोई ‘उप’ डबल हार के ‘उपहार’ के बाद भी डबल इंजन का प्रशंसा-प्रमाणपत्र बाँट रहे हैं. अगर माननीय सही काम कर रहे होते तो दो ‘उप मुख्यमंत्री’ की क्या ज़रूरत पड़ती.”

सपा अध्यक्ष ने आगे लिखा, ”इसका मतलब या तो वो सही काम नहीं कर रहे हैं या फिर बाकी दो बेकाम हैं, नाकाम हैं, और उनका काम दरबारी चारण की तरह करना बस स्तुतिगान है.” अगर उप सच में उपयोगी होते हैं, तो दिल्ली के मंडल में भी होने चाहिए थे, परंतु हैं नहीं! इसका जवाब देंगे ‘उप’ या रहेंगे ‘चुप’?”

इसे भी पढ़ें: फिर आमने सामने अखिलेश-केशव मौर्य: सपा अध्यक्ष के ‘दर्द-दवा और दावा’ के बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार

देश के बेस्ट सीएम योगी

गौरतलब है कि केशव मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी, हमारे नेता दुनिया के सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली नेता हैं और सीएम योगी अन्य मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे अच्छे, उनके जैसा कोई है क्या, ‘नहीं’. दुनिया के सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली नेता हमारे पीएम मोदी हैं और देश में जब सभी मुख्यमंत्रियों की तुलना होती है तो सबसे अच्छा काम सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में किया जा रहा है.’

इसे भी पढ़ें: Keshav Prasad Maurya ने भरे मंच से की CM Yogi की तारीफ, कह दी ये बड़ी बात…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक