शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्टंटबाज ट्रैफिक पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। आए दिन कार या बाइक से स्टंटबाजी कर लोग अपनी जान को दांव में लगाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार और बाइक नहीं बल्कि ऑटो चालक स्टंट कर रहा है। मामला अटल पथ का है. जहां 3 पहिए पर चलने वाले वाहन को दो पहियों पर दौड़ाने के लिए अपनी जान की भी बाजी लगा दी। 

BREAKING NEWS: CBI ने अपने ही DSP को किया गिरफ्तार, घूसखोरी का आरोप

दरअसल भोपाल में ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाने के एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अटल पथ में एक ऑटो चालक अपनी स्टंटबाजी दिखा रहा था जहां वह दो पहियों पर ऑटो चला कर स्टंट कर रहा था। इस दौरान पीछे कार में चल रहे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

India vs Bangladesh T20 Match: मैच रद्द कराने PM मोदी को लिखी खूनी चिट्ठी, हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने इस वजह से बहाया अपना रक्त

इस तरह की स्टंटबाजी से युवक ने न सिर्फ अपनी बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की भी जान को खतरे में डाली है। वहीं इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस को ट्रैफिक व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m