नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो दर्जन यात्री बुरी तरह से घायल हुए है। जिनमें आधा दर्जन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना दनकौर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात मेरठ तेज गढ़ी चौराहा की शर्मा बैंड पार्टी हापुड़ में एक कार्यक्रम के बाद फरीदाबाद जा रहे थे। कैंटर में करीब 30 लोग सवार थे। इस दौरान ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर टायर फट गया और एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें: महिला सिपाही ने दी जान: मंगेतर से फोन पर बात करने के बाद उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं घटना के बाद कैंटर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।