भिलाई। महादेव सट्टा एप के आरोपी और हत्या के प्रयास के मामले दुर्ग जिले की जेल में सजा काट रहे दीपक सिंह उर्फ दीपक नेपाली के भाई लुकेश सिंह ने दुर्ग एसपी से एक भावनात्मक अपील की है। लुकेश ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपने भाई को रिमांड पर नहीं लेने और उसे कोई चोट न पहुंचाने की गुहार लगाई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में लुकेश सिंह ने दुर्ग एसपी से कहा- “आप मेरी फीलिंग क्यों नहीं समझते हैं। मैं पूरे होशोहवास में बोल रहा हूं, मेरी भावनाओं को समझिए कि वहां क्या हो रहा है, क्या नहीं हो रहा है। एसपी साहब… मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरे भाई को कोई चोट नहीं पहुंचाइएगा, कोई रिमांड में मत लीजिए। मैं उनके साथ कुछ गलत नहीं करना चाहता हूं। बस आप मेरी फीलिंग को समझिए। आपके घर में भी बीबी बच्चे हैं और आपके भी बच्चे बड़े होंगे। तकदीर हर किसी की खराब होती है। हर किसी को ऊपर जाना है। मुझे भी जाना और किसी को भी जाना है।”

देखें वीडियो –

लुकेश सिंह ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया था, लेकिन बाद में उसने वीडियो डिलीट कर दिया, हालांकि तब तक वीडियो वायरल हो चुका था।

सिर्फ भाई नहीं क्राइम पार्टनर भी है दीपक और लुकेश

बता दें कि लुकेश भी महादेव सट्टा एप मामले में भाई दीपक के साथ संलिप्त रहा है। जिसे जामुल थाना पुलिस ने महादेव सट्टा एप का पैनल चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन भाई दीपक नेपाली के जेल से छूटते ही लुकेश राजनीतिक संरक्षण में आ गया और भाजपा के राजनीतिक गतिविधियों में शामिल हो गया।

विधानसभा चुनाव के समय से वह वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के साथ जुड़ा हुआ है। रिकेश सेन ने उसे अपना स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधि भी बनाया है। जिसके कारण कुछ दिन पहले ही उसने स्वास्थ्य शिविर लगाने का पोस्टर पूरे शहर भर में लगाया था। जिसमे विधायक रिकेश सेन और लुकेश का फोटो नजर आ रहा है। लेकिन थोड़े दिन बाद ही पूरे शहर से पोस्टर निकाल लिया गया था।

जेल में सजा काट रहा है दीपक नेपाली

गौरतलब है कि दीपक नेपाली वैशाली नगर थाने का निगरानी बदमाश है, महादेव सट्टा एप के फाउंडर सौरभ चंद्राकर से इसके डायरेक्ट लिंक है। जिसके चलते वह गिरफ्तार भी हो चुका है. बीते जुलाई महीने में हत्या के प्रयास के मामले में दोषी पाते हुए दुर्ग न्यायालय ने 7 साल की सजा सुनाई थी। तब से वो दुर्ग की सेंट्रल जेल में सजा काट रहा है। दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला से जब इस वीडियो के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा वीडियों में बोलने वाला नशे की हालत में दिख रहा है। वो क्या बोलना चाह रहा है यह भी स्पष्ट नहीं है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक