दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में ग्रामीण शराबियों से परेशान हैं। सोमवार को ग्रामीण थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। वहीं इस मामले में पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वसन दिया है। यह मामला ठेमी थाना क्षेत्र के लोहारी और बौछार गांव का है।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव जाने वाली बौछार रेलवे गेट से 2 किलोमीटर की सड़क पर असामाजिक तत्वों सड़क पर ही शराब पीकर उपद्रव करते हैं। जिससे ग्रामीणों को सड़क से निकलने में परेशानी होती है। इतना ही नहीं इस सड़क से अगर कोई बच्चियों या महिलाएं निकलते हैं तो शराब के नशे में यह असामाजिक तत्व गलत हरकतें करते हैं। जिससे परेशान होकर ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देते हुए मांग की है कि सड़क पर शराबियों के शराबखोरी तत्काल बंद की जाए और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए। जिससे कोई बड़ी घटना न घट सके।

इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कोई कार्रवाई नहीं की तो वहां कोई बड़ी घटना घटित होती है तो उसकी जवाबदारी पुलिस-प्रशासन की होगी। बहरहाल, पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m