गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने शिव मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने नवल नाथ बाबा के मंदिर में दर्शन-पूजन कर घंटा चढ़ाया है। पूजा के बाद अफजाल अंसारी मौनी बाबा धाम पहुंचे। जहां उन्होंने दर्शन पूजन के बाद धाम के महंत से मुलाकात की। इस दौरान सपा कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद रहे।

रविवार को सपा सांसद अफजाल अंसारी करंडा क्षेत्र के परमेठ स्थित नवल नाथ बाबा के मंदिर में पहुंचकर दर्शन पूजन किए। उन्होंने मंदिर में घंटा भी चढ़ाया। इस दौरान सांसद अपने समर्थकों के साथ शिवलिंग की पूजा करते दिखाई दिए। इसके बाद अफजाल अंसारी का काफिला चोचकपुर स्थित मौनी बाबा धाम पहुंचा। जहां पर उन्होंने दर्शन पूजन के बाद धाम के महंत से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें: UP By-Elections 2024: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, समाजवादी पार्टी को लेकर कह दी ये बात

मंदिर में कुछ देर तक दर्शन-पूजन करने के बाद अफजाल अंसारी बयपुर स्थित गंगा बाबा आश्रम भी पहुंचे। जहां उन्होंने दर्शन करते हुए मौजूद स्थानीय लोगों से बातचीत की। सांसद अफजाल अंसारी का श्रावण के महीने में क्षेत्र का भ्रमण करते हुए विभिन्न मंदिरों में दर्शन पूजन करना सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: ‘आधी-आबादी’ की पूरी आज़ादी!’ रक्षाबंधन पर सपा का बड़ा दांव, महिलाओं की सुरक्षा के लिए ‘समाजवादी सबला-सुरक्षा वाहिनी’ का किया गठन

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m