Uttarakhand Weather Update. देहरादून। उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। 20 अगस्त को अधिकतम तापमान 27.1 और न्यूनतम तापमान 20.04 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। आइए जानते है आज मंगलवार को मौसम का हाल कैसा रहेगा…

मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश के कुमाऊं मंडल के कई क्षेत्रों में भारी बारिश का अनुमान है। नैनीताल, उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़, चंपावत, बागेश्वर जिले में अति भारी बारिश की संभावना है। इन जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। जबकि देहरादून में अतिवृष्टि देखने को मिल सकती है। वहीं प्रदेश के अन्य इलाकों में भी बारिश होने की आसार है।

ये भी पढ़ें: आसन और साेंग नदी का बढ़ा जलस्तर: मवेशियों के साथ फंसे लोग, कड़ी मशक्कत के बाद SDRF ने किया रेस्क्यू

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में कुछ जिलों में अच्छी बारिश हुई। अधिकांश इलाकों में मध्यम से हल्की बारिश देखने को मिली है। देहरादून, नैनीताल, उधम सिंह नगर, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग जनपद और पिथौरागढ़ में तीव्र से अति तीव्र वर्षा हुई है।

प्रदेश में आज मंगलवार को दिनभर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 27.1 और न्यूनतम तापमान 20.04 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। आर्द्रता 81% दर्ज की गई है।