राहुल परमार, देवास। मध्य प्रदेश में कल बड़े धूमधाम से बहनों ने अपने भाइयों की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। लेकिन इस बीच एक बेहद अजीब घटना घट गई जहां एक महिला राखी मनाने के लिए शख्स के साथ बाइक पर जा रही थी। लेकिन बीच रास्ते में एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक लिया और व्यक्ति की पिटाई कर दी। मामला देवास जिले का बताया जा रहा है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

युवक से मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह देवास जिले के सोनकच्छ-पिपलरावा मार्ग का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पिपलरावा  थाना अंतर्गत बैराखेड़ी फाटक के नजदीक एक महिला के साथ पुरुष जा रहा था। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद किसी बात को लेकर युवक को पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति का गला पकड़कर उसे पहले जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा। फिलहाल इस मामले में किसी तरह की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं हुई है। वहीं दोनों महिला और पुरुष कौन थे, यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिसकर्मी की पहचान भी नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि पुलिसकर्मी पीपलरावा थाने पर पदस्थ हो सकता है।

नोट: लल्लूराम डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m