Rajasthan News: पश्चिम बंगाल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद अब जयपुर के सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज की एक रेजिडेंट महिला डॉक्टर का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट के जरिए महिला ट्रेनी डॉक्टर ने एक अन्य रेजिडेंट डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला डॉक्टर ने पोस्ट में लिखा है कि उसके साथ दुष्कर्म या फिर उसकी हत्या हो सकती है। महिला रेजिडेंट चिकित्सक ने यह पोस्टर चिकित्सकों से जुड़े एक ग्रुप में डाला है, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है।

पोस्ट वायरल होने के बाद एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. दीपक माहेश्वरी ने इसकी शिकायत एसएमएस थाने में दी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें रेजीडेंट डॉक्टर की शिकायत का स्क्रीन शॉट मिला है। लड़की अभी अपने परिवार के साथ घर पर सुरक्षित है।

वहीं, एसएमएस थाना अधिकारी सुधीर उपाध्याय के अनुसार उन्हें रविवार देर रात मामले की शिकायत मिली थी, जिसके बाद महिला रेजिडेंट चिकित्सक से बातचीत की गई, मगर अभी तक महिला रेजिडेंट ने थाने में शिकायत नहीं की है।

ये है डॉक्टर का वायरल पोस्ट

महिला रेजिडेंट चिकित्सक ने लिखा- ‘कॉलेज का एक रेजिडेंट डॉक्टर महिलाओं को वस्तु समझता है. वो वूमेनाइजर है. मैं साहस जुटा रही हूं, ताकि उसका असली चेहरा सबके सामने आ सके. मैं अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित नहीं हूं, क्योंकि उसने मुझे धमकी दी है कि वो मेरे साथ बहुत बुरा करेगा. उसके पास राजनीतिक पावर है. क्या मुझे तब तक इंतजार करना चाहिए? यह रेप से लेकर हत्या या और कुछ भी हो सकता है? मेरे साथ कुछ भी बुरा होता है तो इसके लिए वो पूरी तरह से जिम्मेदार होगा.

मैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूं, जो बलात्कारी जैसे अपराधी हैं. मैं नहीं चाहती कि अगली निर्भया बनूं. यह मेरे मेडिकल जीवन में सबसे बुरा अनुभव रहा. यह व्यक्ति सफेद कोट पहनने लायक नहीं है. मैं चाहती हूं कि अपने सहकर्मियों के कारण असुरक्षित महसूस करने वाली महिलाओं को आगे आकर इस बारे में बोलना चाहिए. शर्म हमें नहीं इस तरह के घटिया लोगों को आनी चाहिए.’

ये खबरें भी पढ़ें