हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स को एक्टिवा चलाने के दौरान अटैक आ गया। उसके साथ जा रही बच्ची घबरा गई और उसने रास्ते से गुजर रहे लोगों को रोकने की कोशिश की। इसके बाद एक पुलिसकर्मी देवदूत की तरह वहां पहुंचा और सीपीआर देकर उसकी जान बचा ली।

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर महिला के साथ जा रहे युवक को पुलिसकर्मी ने रोका, बीच सड़क कर दी पिटाई, Video Viral

दरअसल पीथमपुर निवासी जगदीश अपनी 14 साल की बेटी के साथ कहीं जा रहे थे। किशनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदौर-महू रोड पर शाम करीब साढ़े 5 बजे उन्हें घबराहट महसूस हुई। जैसे-तैसे उन्होंने अपनी एक्टिवा को किनारे लगाया और बैठ गए। उनकी बेटी ने जब देखा कि पिता पसीने से तर-बतर हो गए हैं, तो वह घबरा गई और मदद के लिए आसपास के लोगों से गुहार लगाने लगी।

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चे, बुजुर्ग समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल

इसी बीच किशनगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राघवेंद्र रघुवंशी ड्यूटी पर जा रहे थे। जब उन्होंने भीड़ देखी तो रुक कर स्थिति का जायजा लिया। बच्ची के इशारा करने पर उन्होंने तुरंत समझ लिया कि स्थिति गंभीर है। बिना समय गंवाए, उन्होंने जगदीश को सीपीआर दिया। कुछ ही पलों में जगदीश की स्थिति स्थिर हो गई और उनकी सांसें सामान्य हो गई। इस बहादुरी के बाद, जगदीश ने रघुवंशी को दिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने देवता बनकर उनकी जान बचाई है। इस घटना का वीडियो भी कुछ राहगीरों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m