मनेंद्र पटेल, दुर्ग। दुर्ग जिले के शिवपारा इलाके में टीवी चैनल बदलने को लेकर दो दोस्तों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि खूनी संघर्ष तक बात पहुंच गई और एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर डंडे से हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड 1 शिवपारा में दो दोस्त एक साथ बैठकर टीवी देख रहे थे. इसी बीच संतोष ने चैनल बदल दिया जिसके बाद राकेश तिवारी ने संतोष से रिमोट मांगा तो उसने देने से मना कर दिया, जिससे दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. दोनों एक दूसरे से गाली गलौज करने लगे, इस बात से गुस्साए संतोष ने राकेश के सिर पर डंडे से हमला कर दिया. हमले में घायल राकेश बांधा तालाब के पास कुंदरा में पड़ा था, राकेश की बहन को इसकी सूचना पास ही रहने वाले नारायण चंदेल ने दी. जिसके बाद राकेश को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने यूवक की गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया.

राकेश की बहन सरस्वती शर्मा ने कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी और शिकायत दर्ज कराया कि उसका भाई राकेश तिवारी अपने दोस्त संतोष उर्फ बादशाह ढीमर के घर गया था. अपने घर में ही संतोष ने उसके भाई राकेश को लाठी से मारा है. इस मारपीट की घटना में पुलिस के अनुसार आरोपी संतोष धीमार उर्फ बादशाह ने राकेश तिवारी उर्फ गोलू पर ताबड़तोड़ सिर पर वार किया, जिससे की राकेश को गंभीर चोटे आई. वहीं मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.