अमृतसर स्थित अम्बरसर मॉल (ट्रिलियम) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आज गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और जयपुर के एक बड़े मॉल में धमकी भरी कॉल्स मिलने के बाद, अमृतसर पुलिस भी सतर्क हो गई है और कंट्रोल रूम तक पहुंच गई है. धमकी मिलने के बाद, अमृतसर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और जांच जारी है.

फिलहाल, मॉल को सील कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कंट्रोल रूम से मॉल को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना मिली थी. डीसीपी हेडक्वार्टर सतवीर सिंह अटवाल ने बताया कि कंट्रोल रूम में एक कॉल आई थी, जिसके बाद अमृतसर पुलिस अलर्ट पर है. जानकारी के अनुसार, मॉल के अंदर बम रखे गए हैं. फिलहाल, पुलिस टीमें मॉल के अंदर तलाशी अभियान चला रही हैं. तलाशी पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी

इस मौके पर डीआईजी बॉर्डर रेंज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि ट्रिलियम मॉल के अंदर बम फिट किए गए हैं जो ब्लास्ट किए जा सकते हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल हम जांच कर रहे हैं और पता लगाया जा रहा है कि यह कॉल किसकी ओर से आई है. हमारे द्वारा अंदर सर्च ऑपरेशन भी किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि हमारी टीमें पूरी तलाशी कर रही हैं और जांच के बाद ही पता लगाया जाएगा कि इसमें कौन-कौन शामिल है. उन्होंने बताया कि मौके पर बम स्क्वॉड टीम, डॉग स्क्वॉड टीम, एंटी-रेबिड टीम, और अन्य पुलिस थानों के आला अधिकारी भी मौजूद हैं. उन्होंने यह भी कहा कि रक्षाबंधन का त्योहार होने के कारण लोग मॉल में खरीदारी करने आ रहे हैं. हम किसी को भी संदेह के घेरे में नहीं आने देंगे और जल्द ही जांच पूरी करके दोषियों का पता लगाया जाएगा.