राहुल परमार, देवास। देवास के मीठा तालाब से लगी चंद्रतारा कॉलोनी में सोमवार रात को अज्ञात चोरों ने चार मकानों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अधिकांश लोग रक्षाबंधन के पर्व के चलते अपने परिजनों के साथ बाहर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने सूने पड़े मकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, पूजा चौहान के घर से चोर 50 हजार रुपए नकद, एक सोने की चेन और दो कान की बालियां चुरा ले गए। पूजा अपने दो बच्चों के साथ अपने जीजाजी आकाश के निधन के कारण बरोठा गई हुई थीं। इसके साथ ही चोरों ने कॉलोनी के महेंद्र विश्वकर्मा के घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। हालांकि, यहां चोरों को कुछ ज्यादा नहीं मिला, लेकिन उन्होंने घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। महेंद्र विश्वकर्मा के परिवार के सदस्य रक्षाबंधन के अवसर पर देवगढ़ गए हुए थे।

अजय सिंह परिहार के घर भी चोरी की वारदात हुई। अजय सिंह अपने परिजनों के साथ खंडवा गए हुए थे। सुबह जब उनके ड्राइवर ने घर आकर देखा, तो उसे चोरी की घटना का पता चला और उसने तुरंत अजय सिंह को सूचना दी। इसके अलावा, कॉलोनी में एक और घर में भी चोरी हुई है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m