कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रक्षक ही भक्षक बन गया, यहां एक पुलिस के जवान ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़ित युवती का आरोप है कि आरक्षक से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। आरक्षक ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने और शादी करने का झांसा दिया था।आरक्षक अभी शहडोल जिले में पदस्थ है। वहीं पुलिस अधिकारी ने उसकी बात को सुन कार्रवाई करने की बात कही है।

महिला पटवारी से दफ्तर के अंदर अभद्रता: नशे में धुत शख्स ने बदतमीजी की सारी हदें की पार, Video वायरल 

फेसबुक से हुई थी युवती की दोस्ती 

दरअसल ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंची एक पीड़ित युवती ने महिला पुलिस अधिकारी को शिकायत कर बताया कि 2019 में फेसबुक के द्वारा उसकी दोस्ती कंपू गुढ़ी गुढ़ा का नाका में रहने वाले आरक्षक राजवीर सिंह से हुई थी। राजवीर सिंह वर्तमान में शहडोल जिले में पदस्थ है। युवती से दोस्ती होने पर आरक्षक उससे बातचीत करने लगा और उसने कहा कि वहां उसकी नौकरी लगवा देगा। उसके दस्तावेज लेने के बहाने उसे मिलने के लिए बुलाया और दोनों के बीच मेल मिलाप बढ़ता चला गया। 

जन्मदिन में शामिल होने बुलाया होटल 

आरक्षक ने उसे अपना जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए युवती को होटल में बुलाया जहां उसने एक कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दे दिया। जब युवती ने कोल्ड ड्रिंक पी तो उसे हल्का-हल्का सा नशा होने लगा जिसका फायदा उठाते हुए आरक्षक ने उसके साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए। इसके बाद आरक्षक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। 

MP में गाय पर कुल्हाड़ी से हमला, दरिंदे ने ऐसा मारा कि कमर में धंसा, उसी हालत में छोड़कर हुआ फरार

चुपके से कहीं और कर ली सगाई 

वहीं जब युवती ने शादी करने के लिए आरक्षक पर दबाव बनाया तो वहां उसे प्रमोशन हो जाने की बात बोलकर टहलाता रहा। इसी बीच युवती को पता चला कि आरक्षक ने कहीं और सगाई कर ली है, तब आरक्षक से शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। साथ ही धमकी दी की अगर वहां जोर जबरदस्ती करेगी तो उसके अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। महिला थाना प्रभारी दीप्ति तोमर के द्वारा पीड़ित युवती की बात को सुन दोनों पक्षों को बुलाकर सुनवाई करते हुए जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m