धर्मेंद्र ओझा, भिंड। भिंड जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के चूरे के पुरा के पास एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब खेमराज पुत्र जयराम जाटव (35) निवासी सुल्तानपुरा जागीर थाना रामपुरा, यूपी, अपने दोस्त रामसिया के साथ मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था। सामने से आ रही एक साइकिल से उनकी टक्कर हो गई, जिससे दोनों घायल होकर जमीन पर गिर पड़े।

मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए रिश्वत: तहसील कार्यालय में दलाल ने महिला से मांगे 4 हजार रुपए, पीड़िता ने SDM से की शिकायत   

परिजनों का आरोप है कि, साइकिल सवार पास के गांव का था, जिसने अपने घरवालों को बुला लिया और दोनों घायलों के साथ मारपीट की, जिसकी वजह से खेमराज की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही नयागांव पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उठाकर जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने खेमराज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामसिया का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Pench Tiger Reserve: बफर क्षेत्र से बाघ शावक का रेस्क्यू, ‘वन्य प्राणी चिकित्सा केंद्र’ में किया जा रहा इलाज

मृतक खेमराज के परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया और आरोप लगाया कि खेमराज की हत्या की गई है। मृतक के भाई ने चार से पांच लोगों पर जानबूझकर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और मामले को शांत करने का प्रयास किया।

पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। अगर जांच में मारपीट कर हत्या किए जाने की पुष्टि होती है, तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m