अभिषेक अवस्थी, गंजबासौदा (विदिशा) मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, यहां गंजबासौदा के महोली गांव में तीन बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई है। घटना सुनारी ग्राम के पास केवटन नदी की है। तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतक बच्चों की पहचान ऋषि (14 वर्ष), कृष्णा (15 वर्ष), और उत्तम (15 वर्ष) के रूप में हुई है। तीनों बच्चे ग्राम महोली के रहने वाले थे। वहीं इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने X पर ट्वीट कर दुःख जताया है। वहीं इधर घटना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे नहाने के लिए आए हुए थे। एनडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया है। 

सड़क हादसे में युवक की मौत: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

नदी की गहराई में जाकर डूबे 

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे नदी के सुनारी घाट के किनारे पर नहा रहे थे। लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि यहां इतनी गहराई है। वे जैसे ही नहाने उतरे गहरे पानी में डूब गए। सूचना मिलने पर गंजबासौदा एसडीएम विजय राय, एसडीओपी मनोज मिश्रा, तहसीलदार संजीव राय सहित अन्य अफसर भी मौके पर पहुंचे। दो से तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद तीनों बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया। इधर इस घटना से परिवार समेत पूरे गांव में मातम का माहौल है।  

दोस्ती, प्यार और धोखा: सोशल मीडिया पर हुई फ्रेंडशिप, आरक्षक ने मिलने बुलाकर युवती को पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक, फिर किया दुष्कर्म

सीएम मोहन ने घटना पर जताया दु:ख

सीएम डॉ. मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि विदिशा जिले की गंजबासौदा तहसील में क्यूटन नदी में नहाने गए तीन मासूम बच्चों के डूबने से मृत्यु के दुःखद समाचार से मन व्यथित है। परमपिता परमेश्वर से दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। राज्य शासन की ओर से पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। दुःख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।ॐ शांति।।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m