धर्मेंद्र ओझा, भिंड। लहार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। मिहोना नगर परिषद के अध्यक्ष ठकुरी प्रसाद कुशवाह ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्होंने लहार विधायक अंबरीश शर्मा ‘गुड्डू भैया’ की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली। विधायक अंबरीश शर्मा ने उन्हें भाजपा की पट्टिका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

बेटी होने की मिली सजा: कलयुगी मां ने नवजात का भ्रूण कचरे में फेंका, जांच ने जुटी पुलिस

ठकुरी प्रसाद कुशवाह, जो पहले कांग्रेस से मिहोना नगर परिषद के अध्यक्ष चुने गए थे, ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उनकी उपेक्षा हो रही थी। उन्होंने स्पष्ट किया कि मिहोना नगर के विकास के लिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। अब वह लहार विधायक अंबरीश शर्मा ‘गुड्डू भैया’ के मार्गदर्शन में नगर का विकास करेंगे।

विधायक अंबरीश शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और लहार विधानसभा क्षेत्र का चौतरफा विकास सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने मिहोना नगर के विकास के लिए ठकुरी प्रसाद कुशवाह को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और कहा कि दोनों मिलकर मिहोना नगर का विकास करेंगे।

जान देने नदी में कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने भी लगाई छलांग, फिर…

गौरतलब है कि इससे पहले दबोह नगर परिषद के अध्यक्ष भी भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं। कांग्रेस में हो रही अपेक्षाओं के कारण भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है, जो कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m