कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के  जबलपुर में कछपुरा स्टेशन के पास 18 अगस्त को ट्रेन को पटरी से उतारने की साजिश रची गई थी। रविवार को नैनपुर-जबलपुर ट्रेन का इंजन कछपुरा स्टेशन के पास ट्रैक पर पड़े 15 फीट लंबी 3 लोहे की छड़ें से टकरा गई थी। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। लेकिन ट्रेन को डिरेल करने की बदमाशों ने बड़ी साजिश रची थी।  

विदिशा में नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत: नहाने के दौरान तेज बहाव में बहे, घटना पर CM मोहन ने जताया दुख

जबलपुर के कछपुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक पैसेंजर ट्रेन को गिराने की साजिश का भंडाफोड़ हुआ है। जांच के दौरान ट्रैक पर लोहे के रॉड बिछाए गए थे, जिससे पैसेंजर ट्रेन डिरेल हो जाए और कोई बड़ा हादसा हो जाए। 05706 क्रमांक नैनपुर पैसेंजर ट्रेन को गिराने की साजिश का अंदेशा है। पैसेंजर ट्रेन नैनपुर से जबलपुर की ओर आ रही थी। 

स्वान के प्रति पुलिस अधिकारी का ऐसा प्रेम की लोग कहने लगे ‘डॉग लवर’, एडिशनल SP ने एक दो नहीं बल्कि पाले हैं दर्जनों स्वान

बता दें कि जबलपुर-नैनपुर रेल लाइन दक्षिण पूर्व मध्य रेल के अंतर्गत आती है। घटना की सूचना पाते ही मौके पर रेल अधिकारी और RPF के अफसर पहुंचे थे। आरपीएफ ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि घटना 18 अगस्त की रात 10:00 बजे के आसपास की है। पश्चिम मध्य रेल पश्चिम मध्य रेल सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने कि घटना की जांच RPF के द्वारा की जा रही है। किस उद्देश्य से लोहे की रॉड को ट्रैक पर रखा गया था, इस बात का भी पता लगाया जा रहा है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m