The Buckingham Murders: करीना कूपर की आने वाली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का मंगलवार को टीजर रिलीज हुआ। हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया था और आज मेकर्स ने टीजर आउट करते हुए 13 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शन की बात कही है। क्राइम थ्रिलर फिल्म में करीना को एक बच्चे की हत्या की जांच करने वाली जासूस के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म का प्रीमियर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। टीजर की शुरूआत लंदन में एक बच्चे के पार्क में घूमने के दृश्य से होती है, जबकि एक वॉयस ओवर एक नए जासूस की जॉइनिंग डेट के बारे में पूछता है। करीना जल्द ही स्क्रीन पर दिखाई देती हैं। अगले दृश्य में उन्हें एक आदमी के साथ सड़क पर हाथापाई करते हुए दिखाया गया है, क्योंकि वॉयसओवर उन्हें “बहुत सख्त” बताता है। इसके बाद, एक बच्चे की खून से सनी टी-शर्ट के दृश्य दिखाए जाते हैं, जो एक भारतीय परिवार से एक बच्चे के गायब होने का खुलासा करता है। फिर करीना को हत्या के बारे में एक संदिग्ध से पूछताछ करते हुए देखा जाता है।

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म की करीना सह-निर्माता भी है। करीना ने फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर कहा, मुझे यह भूमिका निभाना बहुत पसंद आया क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं। मैं क्राइम ड्रामा की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह मेरे लिए करियर को परिभाषित करने वाली भूमिका है और मेरे सबसे अच्छे किरदारों में से एक है। फिल्म में करीना के ​अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं। द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।