हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने घरेलू हिंसा के केस में न्याय की उम्मीद में दो लाख रुपए की ठगी का शिकार हो गई। पीड़िता ने डीसीपी जोन 3 हंसराज मीणा के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि एक अन्य महिला ने खुद को वकील बताकर उससे दो लाख रुपए वसूल लिए।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी महिला ने घरेलू हिंसा के मामले में कानूनी सहायता प्रदान करने का वादा किया था। लेकिन, बाद में पता चला कि वह महिला एक नकली वकील है और उसने अन्य राज्यों में भी इसी प्रकार की धोखाधड़ी की है।

राखी बंधवाने से पहले युवक ने किया सुसाइड: 6 महीने पहले हुई थी शादी, जानें क्यों उठाया ये खौफनाक कदम

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी हंसराज मीणा ने तुरंत इंदौर क्राइम ब्रांच को जांच के आदेश दिए हैं। जांच शुरू होने के साथ ही नकली वकील बनकर धोखाधड़ी करने वाली महिला की तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि आरोपी महिला के पकड़े जाने के बाद इस मामले में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं, जो इस तरह की धोखाधड़ी के मामलों के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं।

पुलिस ने जनता से भी अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी प्रकार की कानूनी सहायता लेने से पहले वकील की साख की अच्छी तरह से जांच कर लें। मामले की जांच जारी है और पुलिस उम्मीद कर रही है कि जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m