हल्द्वानी. देवर-भाभी के बीच प्रेम-प्रसंग के मामले अक्सर आते रहते हैं. उत्तराखंड के हल्द्वानी से ताजा मामला सामने आया है. काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक 28 साल की भाभी को अपने 18 साल के देवर से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों मौका पाते ही फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार फरार होने से पहले महिला घर से जेवर, नकदी और अपनी 3 साल की बेटी को भी साथ ले गई. फिलहाल पीड़ित पति ने पुलिस से पत्नी को ढूंढ खोज की गुहार लगाई है. पति की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की खोज-बीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – Uttarakhand Weather Alert: प्रदेश में आज भी जमकर बरसेंगे बादल, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

जानकारी के मुताबिक दमुवाढूंगा में रहने युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. नौकरी की तलाश में युवक करीब चार साल पहले उत्तर प्रदेश से हल्द्वानी आया था और टेंपो चलाने लगा. बताया जा रहा है कि युवक डेढ़ महीने पहले अपने फुफेरे भाई को काम करने के लिए हल्द्वानी बुलाया था. युवक ने उसे काम पर लगाया और पड़ोस में ही किराए पर कमरा भी दिला दिया था.

मोबाइल पर होती थीं बातें

इसी बीच उसके फुफेरे भाई और उसकी पत्नी के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. दोनों में मुलाकातें नहीं होती थी, लेकिन मोबाइल पर खूब बातें होती थी. पूरे दिन दोनों मोबाइल पर बहुत देर तक बातें करते थे, लेकिन बच्चों ने यह बात पिता को बता दी. जिसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया.

नकदी, जेवर और 3 साल की बेटी को लेकर चली गई महिला

एक दिन पति ने गुस्से में पत्नी का मोबाइल तोड़ दिया, लेकिन कुछ दिनों बाद महिला घर से नकदी, जेवर और 3 साल की बेटी को लेकर फरार हो गई. पति का कहना है कि इस मामले को लेकर उसने पत्नी और अपने फुफेरे भाई को भी समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने और मौका पाते ही गायब गए. पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत देते हुए पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक