शिखिल ब्यौहार, भोपाल। MP Morning News: मध्य प्रदेश से खाली हुई राज्यसभा सीट के लिए बीजेपी ने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। केरल से राज्य मंत्री जॉर्ज कुरियन को राज्यसभा भेजा जाएगा। आज वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 3 सितंबर को राज्यसभा सीट को लेकर वोटिंग होगी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद सीट खाली हुई थी। वर्तमान में राज्यसभा में एमपी की 11 में से 8 सीटें भाजपा के पास है। 

ये भी पढ़ें: 21 अगस्त महाकाल आरती: बाबा महाकाल का ॐ, चंद्र और त्रिपुंड अर्पित कर किया श्रृंगार, घर बैठे कीजिए LIVE दर्शन

सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक

सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा की आज बड़ी बैठक आयोजित की गई है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज से सदस्यता अभियान की कार्यशाला की शुरुआत होगी। बैठक में प्रदेश कोर ग्रुप, संभाग प्रभारी, सांसद ,विधायक, जिला प्रभारी, अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष सहित प्रदेश स्तर के नेता मौजूद रहेंगे। सदस्यता अभियान के प्रभारी विनोद तावड़े और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी बैठक का हिस्सा रहेंगे। 64 हजार 871 मंडलों में कार्यशाला होगी। 31 अगस्त को सभी बूथों पर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। ज्यादा बार हार मिलने वाले बूथों पर बीजेपी का फोकस रहेगा।  

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में हुई मंत्रि-परिषद की बैठक, लिए गए ये महत्वपूर्ण निर्णय 

CM मोहन कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल रहेंगे। सीएम सुबह 10:30 स्वर्गीय बाबूलाल गौर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कार्यक्रम में जाएंगे। सुबह 11:00 विधानसभा आगमन, राज्यसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के साथ नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे। इसके बाद दोपहर 12:00 बजे सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा कार्यालय की बैठक में शामिल होंगे। शाम 7:30 बजे रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव ग्वालियर की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m